शिवपुरी न्यूज़ सारंगपुर से लौटा कोलारस का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव। - My shivpuri

Breaking

Tuesday, May 5, 2020

शिवपुरी न्यूज़ सारंगपुर से लौटा कोलारस का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव।


कोरोना अपडेट- शिवपुरी


कोलारस का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव।
कोरोना पीड़ित शोएब खान

कोलारस- कोलारस में थोक सब्जी विक्रेता यानि की अडतिया का कार्य करने वाले शरीफ खान उर्फ मुल्ला जी का लडक़ा शोएव खान जोकि सारंगपुर मज्जिद में मदरसा में अध्ययन करता था।

जोकि तीन-चार दिन पहले शिवपुरी जिला चिकित्सालय लाया गया था। शोएव खान की उम्र करीब 30 वर्ष है। शोएव खान की रिपॉर्ट मंगलवार की शाम पॉजिटिव निकली है। शोएव खान सारंगपुर के देवबंद से लौटकर जॉच करने के बाद शिवपुरी रिस्तेदार के यहा रूका था। उनकी भी जॉच कराई  जायेंगी।

कोलारस का युवक निकला कोरोना पॉजिटिव।


शोएव खान का जिला चिकित्सालय में उपचार जारी है। चंूकि कॉरोना पॉजिटिव शोएव के पिता सरीफ खान उर्फ  सैदू मुल्ला खान निवासी कोलारस के है। जबकि कोरोना पॉजिटिव शोएव देवबंद जिला सारंगपुर से सीधा शिवपुरी जिला चिकित्सालय पहुंचा उसके बाद उसे शिवपुरी रिस्तेदारों के यहां कॉर्नटाईन में रखा गया। शोएव खान को सारंगपुर से लाने वाले तथा शिवपुरी में जिस स्थान पर वह रूका था। उनकी भी जॉच कराई जा रही है।

रिपॉर्ट आने के बाद शोएव खान का जिला चिकित्सालय में उपचारत बताया गया है। घटना की सूचना मिलते ही आम लोगो से लेकर प्रशासन में हडकम्प का माहौल देखा गया। कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिलते ही प्रशासन द्वारा आनन-फानन में मुनादी कराकर तत्काल कोलारस का बाजार बंद कराया।

जिला प्रशासन की आई रिपोर्ट पढें-

जिले में आज एक कोरोना पॉजिटिव मरीज आया है। कल 2 युवक देवबंद से आए थे। जिनकी कल सुबह जांच की गई जिनमें से आज एक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि दूसरे की रिपोर्ट नेगेटिव है।


पॉजिटिव आने वाला युवक एक मदरसे में ठहरा था जहां मदरसे के केयरटेकर के अलावा अन्य कोई व्यक्ति नहीं था। जिससे वह किसी के संपर्क में नहीं आया है। मदरसे के एरिया को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया है युवक को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। जहां उसकी देखभाल चिकित्सकों की निगरानी में की जा रही है। और यह स्वस्थ है। इसके अलावा दूसरे युवक, वाहन चालक सहित चार लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है। ये भी पूरी तरह स्वस्थ हैं।

देखें वीडियो-





No comments:

Post a Comment